India vs Scotland Live Streaming ICC T20 World Cup 2021

India vs Scotland Live Streaming ICC T20 World Cup 2021: भारत के पास अभी भी क्वालीफाई करने का मौका है। आज भारत बनाम स्कॉटलैंड के बीच मैच खेला जाएगा। भारत को आज अच्छे रन रेट से मैच जीतना होगा, तभी वह क्वालीफाई हो सकती है। भारत बनाम स्कॉटलैंड के पहले न्यूजीलैंड बनाम नामीबिया के बीच मैच खेला जाएगा। यदि आज नामीबिया न्यूजीलैंड को हरा देता है, तो भारत आराम से क्वालीफाई कर सकता है, लेकिन उसके लिए भारत को स्कॉटलैंड और नामीबिया को अच्छे रन रेट से हराना होगा।

आज भारत स्कॉटलैंड को 50 से अधिक रनों से हराता है, तो भारत का रन रेट काफी अच्छा हो जाएगा। भारत की निगाहें न्यूजीलैंड बनाम नामीबिया के ऊपर होगा।

तीन तारीख को भारत ने अफगानिस्तान को 66 रनों से हराकर अपने 2 अंको के साथ चार नंबर पर है। भारत के कप्तान कोहली अपने खिलाड़ियों की वापसी से खुश थे और खेल के बाद अपने खिलाड़ियों की प्रयास की सराहना की। अश्विन, जिन्होंने आखिरी बार जून में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में एक अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था, आखिरकार लगभग साढ़े चार महीने के बाद उन्होंने एक खेल खेला।

What time will the ICC T20 World Cup 2021 match between India vs Scotland start?

भारत बनाम स्कॉटलैंड के बीच ICC T20 विश्व कप 2021 का मैच 5 नवंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम (Dubai International Cricket Stadium, Dubai) में खेला जाएगा। यह मैच शाम 7:30 बजे IST से शुरू होगा।

यह भी पढ़े: मोबाइल पर फ्री में हिंदी बॉलीवुड मूवीज कैसे देंखे ?

Free Live IPL Apps

एचडी गुणवत्ता के साथ वीवो आईपीएल लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आधिकारिक ऐप्स की सूची यहां दी गई है। आप इन ऐप्स के साथ अन्य क्रिकेट मैच भी लाइव देख सकते है।

Airtel TV

एयरटेल टीवी पर आप बिलकुल फ्री में IPL T20 Match देख सकते है। आज भारत बनाम स्कॉटलैंड के बीच मैच खेला जाएगा आप एयरटेल टीवी पर फ्री में देख सकते है, लेकिन इसके लिए आपको एयरटेल तवी ऐप डाउनलोड करना होगा।

Airtel TV ऐप को Install करने के लिए नीचे Install बटन पर क्लिक करें।

Install

Live Cricket TV

इस ऐप की मदद से आप आईपीएल के पूरे सीजन को अपने फोन या लैपटॉप पर बिल्कुल फ्री में देख सकते है। यहां तक की इस ऐप में आपको English और Hindi कॉमेंट्री का भी ऑप्शन मिल जाएगा।

Live Cricket TV ऐप को Install करने के लिए नीचे Install बटन पर क्लिक करें।

Install

Stream India

इस एप्लीकेशन में भी वर्ल्ड कप के मैच को फ्री में देख सकते है। इस ऐप में आपको वर्ल्ड कप देखने के लिए बहुत सारे चैनल मिल जाएंगे जैसे की स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी आदि। इस एप में आपको बहुत सारे स्पोर्ट्स चैनल देखने को मिल जाएंगे, जैसे की स्टार पोर्ट्स 1 , स्टार स्पोर्ट्स 1 Hindi आदि।

Stream India ऐप को Install करने के लिए नीचे Install बटन पर क्लिक करें।

Install

Disney + Hotstar

डिज्नी + हॉटस्टार के ऐप में आईपीएल के अलावा, आप किसी भी पैकेज की सदस्यता के बिना चुनिंदा फिल्में और सामग्री भी देख सकते हैं। मुफ्त सामग्री केवल भारत के लिए उपलब्ध है।

डिज्नी + हॉटस्टार ऐप को Install करने के लिए नीचे Install बटन पर क्लिक करें।

Install

Jio TV

इस ऐप में आप IPL T20 Match फ्री में देख सकते है। इसके आलावा इस ऐप में आप मूवी, धारावाहिक, कार्टून्स आदि चीजे देख सकते है।

जियो टीवी ऐप को Install करने के लिए नीचे Install बटन पर क्लिक करें।

Install

FAQs

भारत बनाम स्कॉटलैंड के बीच ICC T20 World Cup 2021 का मैच किस समय शुरू होगा?

भारत बनाम स्कॉटलैंड के बीच ICC T20 World Cup 2021 का मैच शाम 7:30 बजे IST से शुरू होगा।

भारत बनाम स्कॉटलैंड के बीच ICC T20 विश्व कप 2021 का मैच कहाँ होगा?

भारत बनाम स्कॉटलैंड के बीच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का मैच दुबई में होगा।

भारत बनाम स्कॉटलैंड के बीच भारत में ICC T20 विश्व कप 2021 मैच का प्रसारण कौन सा चैनल करेगा?

भारत बनाम स्कॉटलैंड के बीच ICC T20 विश्व कप 2021 का मैच स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 एचडी, स्टार स्पोर्ट्स हिंदी और दूरदर्शन पर उपलब्ध होगा।

Leave a Comment